Poorabtimes

जिसे सब छुपाते है उसे हम छापते है



Detail

दुर्ग पुलिस के 21 स्टाफ का हुआ कोरोना टेस्ट

03/05/2020
दुर्ग। पुलिस महानिदेशक डी.एम.अवस्थी की विशेष पहल पर 1 मई से दुर्ग पुलिस अधिकारियों/कर्मचारियों का कोरोना टेस्ट और हेल्थ चेकअप प्रारम्भ किया गया। वर्तमान में पुलिस अधिकारी/कर्मचारी, लॉकडाउन को प्रभावी तरीके से लागू कराने में फिल्ड पर डटे हुए है तथा आम नागरिकों के सीधे संपर्क में भी है। जिस कारण पुलिसकर्मियों में भी कोरोना के संक्रमण का खतरा बना हुआ है। चूंकि पुलिसकर्मी कोरोना और जनता के बीच एक ढाल के तौर पर खड़े है जिस कारण उन्हें भी संक्रमण मुक्त रहना आवश्यक है, तभी आम नागरिकों की बेहतर सुरक्षा की जा सकती है।

इन्हीं तथ्यों को ध्यान में रखकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय कुमार यादव के दिशा निर्देशन में जिले के पुलिस कर्मियों का चरणबद्ध तरीके से आज पुलिस नियंत्रण कक्ष में जिला चिकित्सालय के टीम ने कोरोना टेस्ट किया जिसमें आम जनता के सीधे संपर्क में आने वाले पुलिस के अधिकारी व जवान, फिक्स प्वाइंट ड्यूटी व पेट्रोलिंग ड्यूटी तथा कुछ थाना प्रभारियों को मिलाकर पहले दिन 21 लोगो का कोरोना टेस्ट किया गया है। 

पुलिस जवानों के साथ ही उप पुलिस अधीक्षक मुख्यालय शौकत अली, नगर पुलिस अधीक्षक दुर्ग विवेक शुक्ला, भिलाईनगर अजीत कुमार यादव, उप पुलिस अपराध प्रवीर चंद तिवारी, निरीक्षक साइबर गौरव तिवारी, थाना प्रभारी भिलाईनगर निरीक्षक सुरेश ध्रुव, थाना प्रभारी भट्टी भूषण एक्का, डीएसबी प्रभारी निरीक्षक त्रिनाथ त्रिपाठी ने स्वयं उपस्थित होकर अपना कोरोना टेस्ट कराया। आज प्रथम दिवस 45 वर्ष या इससे ऊपर के सभी पुलिसकर्मियों का कोरोना टेस्ट कराया गया। यह जाँंच आगामी कुछ दिनों तक लगातार जारी रहेगी और पुलिस के सभी अधिकारी/कर्मचारियों का कोरोना टेस्ट कराया जाएगा।