Poorabtimes

जिसे सब छुपाते है उसे हम छापते है



Detail

जन समर्पण सेवा संस्था, दुर्ग द्वारा 700 जरूरतमंदों को लॉकडाउन में 40 दिनों से प्रतिदिन सुबह-शाम भोजन वितरण किया जा रहा है

03/05/2020
पूरब टाइम्स दुर्ग।  इस समय देश और दुनिया में कोरोना का संक्रमण सबसे बड़ा खतरा है। इस खतरे को देखते हुए पिछले 40 दिनों से3 देश, प्रदेश में लॉक डाउन है, इस परिस्थिति में समाज का एक जरुरतमंद तबका ऐसा भी है, जिस तक मदद पहुंचाना अनिवार्य है। संकट की इस घड़ी में इस सेवा कार्य में कई संस्थाएं और सेवादार भागीदारी निभा रहे हैं और मानव सेवा में बखूबी भूमिका निभा रहे हैं। इसमें पुलिस, युवा, व्यापारी सहित समाज का हर वर्ग शामिल है।
      दुर्ग जिले में जन समर्पण सेवा संस्था जोकि विगत 3 वर्षों से गरीब, असहाय एवं जरूरतमंदों को प्रतिदिन भोजन खिलाती आ रही, यह संस्था वर्तमान में विश्वव्यापी महामारी के बीच भी अपनी सेवा निरन्तर जारी रखी हुई है, वर्तमान विकट परिस्थिति को देखते हुए जन समर्पण सेवा संस्था, दुर्ग सभी के सहयोग एवं योगदान से इस संकट की घड़ी में जरूरतमंदों को लॉकडाउनब के प्रथम दिवस से आज दिनांक तक विगत 40 दिनों से दो समय का भोजन वितरण कर रही है, जिसमें सुबह 11 बजे एवं शाम 7 बजे लगभग 700 जरूरतमंदों को भोजन वितरण किया जा रहा है, संस्था की ये खास बात है कि संस्था के सभी सदस्य सभी स्थानों में सभी जरूरतमंदों को बैठाकर पका हुआ भोजन वितरण करते है और उनके भोजन करने तक वही रुकते है, ताकि पका हुआ भोजन कोई फेके नही और न खराब हो।